Loading...

Stvnews Online

#क्राइम न्यूज़

इंस्टाग्राम रील्स बनाने की थी लत, पति ने छीना फोन, महिला ने उठाया ऐसा कदम कि घर में पसरा मातम

रायपुर. छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के भिलाई में एक महिला ने कथित तौर पर केवल इसलिए आत्महत्या कर ली क्योंकि उसके पति ने उसकी रील बनाने की लत से परेशान होकर उसका मोबाइल फोन छीन लिया. पुलिस ने बताया कि यह घटना शुक्रवार को हुई, जब पति उससे बहस करने के बाद घर से चला गया. पुलिस ने भी कहा कि शुरुआती जांच में घटना के पीछे का कारण मोबाइल फोन से जुड़ा लग रहा है. पुलिस ने आगे की जांच के लिए कमरे को सील कर दिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. ‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ की रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़िता रचना साहू की पांच साल की बेटी है और उसका शव साड़ी से बने फंदे से लटका हुआ पाया गया.

इस घटना के बारे बताया गया कि शुक्रवार की दोपहर उसका अपने पति भूपेन्द्र साहू से मोबाइल फोन के अधिक इस्तेमाल को लेकर विवाद हो गया. इसके बाद भूपेन्द्र ने उसका फोन छीन लिया और उसे अपनी मां, भाभी और उनके बच्चों के साथ घर पर छोड़ दिया. उनके जाने के करीब चार घंटे बाद शाम 7 बजे उनके पास फोन आया, जिसमें उनकी पत्नी के साथ हुए हादसे की जानकारी दी गई. खबर सुनते ही वह घर पहुंचा तो उसने अपनी पत्नी को बेहोशी की हालत में पाया.

पूछताछ के दौरान भूपेन्द्र ने पुलिस को अपनी पत्नी की इंस्टाग्राम रील्स बनाने और उन्हें पोस्ट करने की लत के बारे में बताया. उन्होंने कहा कि उनकी शादी को 6 साल हो गए थे और उनकी पत्नी की फोन इस्तेमाल करने की लत के कारण उनके बीच अक्सर झगड़े होते थे. उन्होंने कहा कि रचना घर के कामों और बच्चों की देखभाल की जिम्मेदारियों को नजरअंदाज कर देती थी, क्योंकि वह अपने फोन में व्यस्त रहती थी.

ओडिशा से तस्करी कर बस से बोकारो लाया गया 32 किलो गांजा जब्त, 3 तस्कर गिरफ्तार

इंस्टाग्राम रील्स बनाने की थी लत, पति ने छीना फोन, महिला ने उठाया ऐसा कदम कि घर में पसरा मातम

पता चला कि घटना वाले दिन रचना अपनी बेटी को ऊपर ले गई और एक कमरे में बंद कर दिया. फिर वह दूसरे कमरे में गई और आत्मघाती कदम उठा लिया. कुछ ही देर बाद बच्ची रोने लगी जिसे सुनकर घर के सभी लोग दूसरी मंजिल पर पहुंचे और रचना को फंदे पर लटका पाया. बाद में घर में भीड़ जमा हो गई और पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस के पहुंचने से पहले पड़ोसियों ने रचना को नीचे उतार लिया.

Tags: Chhattisgarh news, Crime News, Suicide, Women suicide

0

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!