Loading...

Stvnews Online

#क्राइम न्यूज़

अशोक गंगानगर पर गोलीकांड के मामले में एसपी ने किया बड़ा खुलासा, 4 नहीं 6 शूटरों ने किया था हमला,2 करोड़ में दी गई थी छोटे भाई राकेश अरोड़ा एवं साथी बाबू सिंधी ने मिलकर सूपारी

(विश्व देव शर्मा), नीमच. नीमच के बड़े शराब कारोबारी अशोक अरोरा पर हुए हमले ने पूरे जिले में हड़कंप मचा रखा है. उनके सगे छोटे भाई ने ही उनकी हत्या की सुपारी दी थी. हालांकि, इस हमले में वो बाल-बाल बच गए थे. छोटा भाई बड़े भाई की जमीन छीनना चाहता था और डॉन बनना चाहता था. इसलिए उसने बड़े भाई को रास्ते से हटाने के लिए 6 शार्प शूटर्स बुलाए. उसने घेरकर बड़े भाई पर चौतरफा गोलियां चलवाईं. इस मामले में कोर्ट ने मुख्य आरोपी सहित तीन को 19 फरवरी तक रिमांड पर सौंप दिया है.

इस मामले में पुलिस राजस्‍थान के कोटा से भी एक आरोपी को प्रोडक्‍शन वारंट पर नीमच लाई है. मामले में पुलिस की जांच जारी है. फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमें रवाना कर दी गई हैं. पुलिस ने फरार आरोपियों पर इनाम भी घोषित किया है. बता दें, नीमच में 4 फरवरी की शाम करीब 4.30 बजे लायंस पार्क चौराहा के समीप हड़कंप मच गया. यहां शराब कारोबारी अशोक अरोरा पर जानलेवा हमला हुआ था. उन पर चारों तरफ से शूटरों ने फायरिंग की थी. इस हमले में अशोक अरोरा बाल-बाल बच गए थे. जबकि, अशोक के बॉडी गार्ड ने जब जवाबी फायरिंग की तो एक शूटर बाबू फकीर, निवासी गौतमपुरा, इंदौर की मौके पर ही मौत हो गई थी.

पुलिस ने सगे भाई को लिया हिरासत में
इस मामले में पुलिस अब तक तस्‍करी के आरोप में अंतरिम जमानत पर छूटे जयकुमार सबनानी उर्फ बाबू सिंधी, अशोक के सगे छोटे भाई राकेश अरोरा और मनासा के एक युवक को गिरफ्तार कर चुकी है. इनकी रिमांड अवधि समाप्‍त होने पर इन्‍हें पुलिस ने 12 फरवरी को इन्हें दोबारा कोर्ट में पेश किया. यहां से इन्‍हें दोबारा 19 फरवरी तक पुलिस रिमांड पर सौंप दिया गया. इस संबंध में एसपी अमित तोलानी ने बताया कि जयकुमार सबनानी उर्फ बाबू सिंधी व राकेश अरोरा सहित 3 आरोपियों को 19 फरवरी तक पुलिस रिमांड पर सौंपा गया है.

आरोपियों से पूछताछ जारी
इन आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. एक आरोपी अहमद और नशाह ने राजस्‍थान के कोटा में सरेंडर किया था. उन्हें प्रोडक्‍शन वॉरंट पर नीमच लाया गया है. सभी आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. वहीं, मामले में फरार अन्‍य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं. इनकी गिरफ्तारी के लिए टीमें रवाना की गई हैं. आरोपियों पर इनाम घोषित किया गया है. एसपी अमित तोलानी ने बताया कि  शराब कारोबारी अशोक अरोरा पर जानलेवा हमला करने के पीछे जमीन विवाद, डॉन बनने के सपने और अन्‍य कारण प्रमुख रूप से सामने आए हैं. अब तक की जांच में सामने आया है कि अरोरा की हत्‍या करने के लिए बाहर से 6 शूटर बुलाए गए थे और उन्‍हें लगभग 5 लाख रुपये की राशि भी दी गई. राशि को लेकर अलग-अलग आंकड़े आ रहे हैं लेकिन अब तक की जानकारी के अनुसार लगभग 2 करोड़ रुपये का मामला सामने आ रहा है.

Tags: Mp news, Neemuch news

0

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!