Loading...

Stvnews Online

#क्राइम न्यूज़ #देश-दुनिया #राज्य

अलवर : सड़क हादसे में जीजा साले की मौत , दोनों की शादी इसी माह हुई थी…

अलवर सिकंदरा मेगा हाईवे स्थित बावड़ी पंखार 13 के पास शनिवार को कर और पिकअप में हुई जबरदस्त बिल्डिंग पर दो युवकों की मौत होगी जबकि इसमें पांच लोग गंभीर रूप से भी घायल हो गए पुलिस ने बताया कि हादसे में खेड़ा आलमपुर के 26 वर्ष से कुलदीप यादव पुत्र बलवान वह हरियाणा उस्मापुर के 25 वरचे कपिल यादव पुत्र मुकेश कुमार के मौत हो गई मृतक दोनों आपस में जीजा साला लगते थे जो रेवाड़ी निवासी हैं हादसे में कुलदीप की पत्नी अंजू यादव और उसके बच्चे 14 वर्ष से अरमान 13 वर्षीय शुभम और 18 वर्षीय मानसी गंभीर रूप से घायल हो गए चारों घायलों को उपचार के लिए अलवर चिकित्सालय में भर्ती कराया गया वही दोनों के शवों का राजगढ़ चिकित्सालय में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिए गए ।

मिली जानकारी के अनुसार दोनों युवकों की शादी इसी माह महज 6 और 10 दिन पहले हुई थी. इनमें साले की शादी 18 फरवरी को और जीजा की 14 फरवरी को हुई थी. दोनों युवकों की मौत से उनके घरों में कोहराम मच गया. रिश्तेदारों को उनके परिजनों को संभालना भारी हो गया. ये लोग शादी के बाद परिवार को मंदिर से दर्शन कर लौट रहे थे तभी यह हादसा हो गया. इस संदर्भ में रोहड़ाई उस्मानपुर रेवाड़ी निवासी राजेन्द्र कुमार यादव ने पुलिस को रिपोर्ट दी है. जिसके आधार पर पुलिस जांचकर रही है ।

दरअसल मृतक परिवार बालाजी के दर्शन कर लौट रहे थे. उसी दौरान बावड़ी तिराहे के समीप पहुंचे तो एक क्रेन और कार को टक्कर हो गयी इस हादसे में कार चला रहे कपिल और उसके पास बैठे साले की मौत हो गई थी ।

0

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!