Loading...

Stvnews Online

#देश-दुनिया #पॉलिटिक्स #राज्य

अलवर – एआईसीसी के बैंक खाते बंद करने पर कोंग्रेस का प्रदर्शन,आयकर विभाग कार्यालय के बाहर कोंग्रेसियो ने दिया धरना….

अलवर

एआईसीसी के बैंक खाते बंद करने पर कोंग्रेस का प्रदर्शन, एआईसीसी महासचिव व नेता प्रतिपक्ष के नेतृत्व दिया धरना,आयकर विभाग कार्यालय के बाहर कोंग्रेसियो ने दिया धरना…

सोमवार को अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी और युवा कांग्रेस के बैंक खातों को सीज किए जाने के विरोध में जिला कांग्रेस कमेटी अलवर की ओर से आयकर विभाग कार्यालय के बाहर धरना दिया गया और यहां केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई ।

इस दौरान एआईसीसी महासचिव व पूर्व केंद्रीय मंत्री भंवर जितेंद्र सिंह और प्रदेश प्रतिपक्ष नेता टीकाराम जूली के नेतृत्व में किये गए विरोध प्रदर्शन के दौरान भंवर जितेंद्र सिंह ने कहा कि मोदी सरकार द्वारा लोकतंत्र की हत्या की जा रही है, ईडी, सीबीआई, इनकम टैक्स के 95% केस विपक्षी पार्टियों के खिलाफ बन रहे हैं। मोदी सरकार देश में हिटलर शाही कर रही है, प्रमुख विपक्षी दल कांग्रेस के कामकाज में बाधा डालने के लिए सत्ता की मशीनरी के अन्याय पूर्ण उपयोग को देखना निराशाजनक है कुछ सालों में भाजपा ने करीब 65000 करोड रुपए इलेक्ट्रोल बॉन्ड के तहत ले लिए हैं,ये अडानी अंबानी जैसी बड़ी-बड़ी कंपनियों से इलेक्ट्रोल बॉन्ड ले लेते हैं फिर उन्हें लाभ पहुंचाने के लिए एयरपोर्ट, हाईवे, शिपिंग पोर्ट आदि बेचे जाते हैं, सबसे पहले इनके अकाउंट फ्रीज होने चाइये। कांग्रेस को उसका कार्यकर्ता,आम आदमी फंडिंग कर रहा है मोदी सरकार को अडानी- अंबानी जैसे उद्योगपति फंडिंग कर रहे हैं।

नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली ने कहा कि मोदी सरकार ने देश में अघोषित आपातकाल लगा रखा है। मोदी सरकार विपक्ष की पार्टी के नेताओं को ई डी, इनकम टैक्स सीबीआई कि छापे डलवा कर कमजोर कर रही है, उनको डरा धमका रही है। चुनाव से पूर्व कांग्रेस पार्टी के अकाउंट फ्रीज करके बीजेपी वालों ने अपनी ओछी मानसिकता को चरितार्थ कर दिया है। राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जी की जो विचारधारा है उसको कांग्रेस अपना रही है और जो गोडसे की विचारधारा उसे भाजपा अपना रही है। भाजपा वाले मुंह में राम और बगल में छुरी रखने वाले लोग हैं, इनके कृत्यों को पूरा देश जान चुका है। बीजेपी के तानाशाही और तांडव का जनता जवाब देगी और आने वाले चुनाव में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनेगी।

रामगढ़ विधायक जुबेर खान ने कहा कि आज हमारे लोकतंत्र की मूल भावना खतरे में है मोदी सरकार ने बिना किसी वैध कारण के भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस और भारतीय युवा कांग्रेस के बैंक खातों को फ्रिज करके एक अचंभित करने वाला क्रूर कदम उठाया है। यह कार्यवाही उन लोकतांत्रिक सिद्धांतों पर भी काली परछाई डालते हैं जिनके लिए हमारा महान राष्ट्र खड़ा है।

कांग्रेस जिला अध्यक्ष योगेश मिश्रा ने कहा कि सत्ता के नशे में धुत मोदी सरकार के कारनामों के कारण वर्तमान परिदृश्य दूषित हो गया है, भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस एवं युवा कांग्रेस के खातों को फ्रिज करके भाजपा ने लोकतांत्रिक प्रक्रिया की अखंडता पर गंभीर सवाल खड़े कर दिए हैं।

प्रदर्शन में नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली, विधायक जुबेर खान, दीपचंद खेरिया, मांगेलाल मीणा, कांग्रेस जिलाध्यक्ष योगेश मिश्रा, जिला प्रमुख बलवीर सिंह छिल्लर , पूर्व विधायक राजेंद्र गन्डूरा, कांग्रेस प्रत्याशी अजय अग्रवाल, संजय यादव, इमरान खान, संजना जाटव, प्रधान नसरू खान, विनोद कुमारी सांगवान बी पी सुमन , जाकिर हुसैन, अजीत यादव, गफूर खान, अनिल जैन, बलराम यादव, प्रवक्ता रिपु दमन गुप्ता, पुष्पेन्द्र धाबाई, प्रकाश गंगावत आदि मौजूद रहे ।
[arrow_forms id=’3860′]

0

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!