Loading...

Stvnews Online

#पॉलिटिक्स

अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग सेरेमनी की शुरुआत अन्न सेवा से, 51 हजार को परोसा जाएगा खाना

जामनगर. अंबानी परिवार के सबसे छोटे बेटे व उद्योगपति अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के विवाह-पूर्व कार्यक्रमों की शुरुआत अन्न सेवा से हुई. जामनगर में रिलायंस टाउनशिप के पास जोगवड गांव में मुकेश अंबानी, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट सहित अंबानी परिवार के अन्य सदस्यों ने गांव वालों को पारंपरिक गुजराती खाना परोसा. राधिका की नानी और मां-पिता, वीरेन और शैला मर्चेंट ने भी अन्न सेवा में हिस्सा लिया. करीब 51 हजार स्थानीय निवासियों को भोजन परोसा जाएगा. जो अगले कुछ दिनों तक जारी रहेगा.

अंबानी परिवार ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के विवाह पूर्व समारोह के लिए स्थानीय समुदाय का आशीर्वाद मांगने के लिए अन्न सेवा का आयोजन किया है. भोजन के बाद उपस्थित लोगों ने पारंपरिक लोक संगीत का आनंद उठाया. प्रसिद्ध गुजराती गायक कीर्तिदान गढ़वी ने अपनी गायकी से समां बांध दिया.

 Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding Celebrations

अंबानी परिवार में अन्न सेवा की परंपरा पुरानी है. परिवारिक शुभ अवसरों पर अंबानी परिवार अन्न सेवा करता रहा है.

Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding Celebrations

कोरोना महामारी के दौरान जब देश संकट में था, तब भी अनंत अंबानी की मां नीता अंबानी की अगुवाई में रिलायंस फाउंडेशन ने दुनिया का सबसे बड़ा अन्न वितरण कार्यक्रम चलाया था. पारिवारिक परंपरा को आगे बढ़ाते हुए अनंत अंबानी ने अपने विवाह-पूर्व कार्यक्रमों की शुरूआत अन्न सेवा की है.

Tags: Anant Ambani, Anant Ambani Radhika Merchant Wedding Celebrations, Mukesh ambani, Reliance Foundation

0

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!