Loading...

Stvnews Online

#क्राइम न्यूज़ #देश-दुनिया #राजस्थान #राज्य #वायरल विडियो

अजमेर: मौलाना करता था बच्चो का यौन उत्पीड़नबच्चो ने कर दी मौलाना की हत्या…

अजमेर की एक मस्जिद में 15 दिन पहले मौलाना की हत्या वहां पर पढ़ने वाले 6 नाबालिगों ने की थी. हत्या के पीछे का कारण सुनकर सभी के पैरों के नीचे जमीन खिसक गई. पुलिस ने सभी नाबालिग को पकड़ लिया है और उनके पास से वारदात में इस्तेमाल रस्सी और डण्डा भी बरामद कर लिया है.
एसपी देवेंद्र कुमार बिश्नोई ने बताया कि मस्जिद में पढ़ने वाले नाबालिग बच्चों को मौलाना अश्लील वीडियो दिखाता था और उनके साथ यौन उत्पीड़न करता था. 25 अप्रैल को भी मौलाना माहिर अपने साथ बच्चे को लाया, जिसके साथ मौलाना ने अप्राकृतिक संबंध बनाने का दबाव बनाया.

इस पर नाबालिग बच्चों ने विरोध दर्ज कराते हुए मौलाना की हरकत सार्वजनिक करने की बात कही. मौलाना ने बच्चों को रुपए का लालच दिया और चुप रहने की बात कही. उसके बाद बच्चे ने दूसरे बच्चों को अपने साथ हुई घटना के बारे में बताया. तब सभी ने कहा कि मौलाना हमारे साथ भी गलत हरकत कर चुका है और अन्य नाबालिग बच्चों ने बताया कि किसी को बताने से उन्हें डर भी लगता है.
इस बीच सभी बच्चों ने 26 अप्रैल को दिन में मौलवी माहीर की इस प्रताड़ना से छुटकना पाने के लिए मौलाना की हत्या करने की योजना बनाई. सभी बच्चे पास के मेडिकल की दुकान से नींद की गोली लेकर आए और बच्चों ने रायते में नींद की गोलियां पीस कर मिला दी. इसके बाद सभी ने प्लान बनाया कि रात में कोई नहीं सोएगा. कुछ समय बाद मौलाना माहिर मस्जिद में स्थित अपने कमरे में में सो गया.
पुलिस पूछताछ में बच्चों ने बताया कि मस्जिद के पीछे गली में पड़े कबाड़ से एक डंडा लेकर आए और कमरे में सो रहे मौलाना माहिर के सिर पर मार दिया. इसके बाद मौलाना को उल्टा पटक कर रस्सी से उसके गले में फंदा लगाकर खींच दिया. कुछ समय बाद मौलाना माहिर ने हिलना डुलना बंद कर दिया.

हत्या के बाद बच्चों ने बनाया ये प्लान

मौलाना की सांस रुक जाने पर बच्चे कमरे से बाहर निकल कर प्लान बनाया कि अगर कोई भी पूछे तो बताना कि यहां पर तीन आदमी काले रंग के कपड़े पहनकर आए थे, जिनके मुंह पर नकाब था. हाथों में दस्ताने थे. उसमें से एक युवक ने सब बच्चों को चुप रहने के लिए कहा और तीनों युवा मस्जिद के पीछे से भाग गए.
पुलिस पूछताछ में बालकों ने षड्यंत्र रचकर मौलवी माहिर की हत्या कर रस्सी को और उसके मोबाइल को हटाकर साक्ष्य मिटाने की कोशिश की. साथ ही गलत तथ्यों को गढ़कर पुलिस को गुमराह किया. फिलहाल पुलिस ने बालकों से रस्सी और डण्डा बरामद कर लिया है.

0

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!