Loading...

Stvnews Online

#क्राइम न्यूज़ #देश-दुनिया #पॉलिटिक्स #राजस्थान #राज्य

ज्वैलर्स लूट हत्या के मुख्य आरोपी कब होंगे गिरफ्तार…

भिवाड़ी में 23 अगस्त को दिन दहाड़े हुई एक ज्वैलर्स के यहां लूट और हत्या की वारदात को करीब तीन सप्ताह बीत चुके है पर पुलिस अभी फरार चल रहे दो मुख्य आरोपियों को पुलिस गिरफ्तार करने में असफल रही है हालांकि अभी पुलिस ने इस लूट और हत्याकांड में तीन अन्य साजिशकर्ता आरोपियों को गिरफ्तार किया है । लेकिन सवाल उठने लगा है आखिर भिवाड़ी पुलिस इन आरोपियों को कब तक गिरफ्तार कर पाएगी । नजर डालते है एक बार फिर पूरे घटनाक्रम पर ।

23अगस्त को शाम करीब सवा सात बजे भिवाड़ी के सेंट्रल मार्केट स्थित कमलेश ज्वैलर्स की दुकान पर एक सफेद रंग की स्विफ्ट कार में हथियार सहित पांच नकाब पोश बदमाश पहुंचे और ताबड़ तोड़ मारपीट शुरू कर दी और ज्वैलर्स की दुकान से आभूषण बैगों में भरकर भाग निकले , भागते वक्त दुकान मालिक जय सिंह और उसका भाई बदमाशो से भिड़ गए थे जिससे बदमाशो ने फायरिंग कर दी इसमें जय सिंह और उनके गार्ड अजान सिंह को गोली लगी , वही इलाज के लिए ले जाते वक्त रास्ते में जय सिंह सोनी की मौत हो गई थी । मौके पर एसपी जयेष्टा मैत्री भी जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे ,नाकेबंदी भी करवाई लेकिन बदमाश फरार हो चुके थे ,

इस पूरे घटनाक्रम के सीसीटीवी सामने आने के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई थी , व्यापारियों में आक्रोश फैल गया , बदमाशो की गिरफ्तारी के लिए धरने प्रदर्शन हुए , स्वय रेंज आईजी अनिल टाक , एडीजी क्राइम दिनेश एम एन ने भी मौके पर पहुंचकर जानकारी जुटाई ।

इस दौरान घटना के सीसीटीवी फुटेज में बेनकाब नजर आए एक बदमाश का फोटो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुए तो आरोपी ने दहशत में आकर दिल्ली की स्पेशल पुलिस के समक्ष आत्म समर्पण कर दिया , इस बदमाश का नाम प्रीत उर्फ गोलू था , इसके बाद पुलिस ने प्रीत से सभी बदमाशो की जानकारी जुटाई और सबका रिकॉर्ड खंगाला गया , इसी बीच दिल्ली नॉर्थ रेंज की स्पेशल पुलिस टीम ने एक और आरोपी अजय उर्फ गोलू को पिस्टल के साथ गिरफ्तार कर लिया था वही एक आरोपी अनिल को जयपुर ग्रामीण पुलिस की टीम ने हरियाणा के हांसी से गिरफ्तार किया था ।

अभी पुलिस इस हत्याकांड के मुख्य आरोपियों अजय कादयान और अतुल राठी को तीन सप्ताह बीत जाने के बाद भी गिरफ्तार नही कर पाई है जिससे भिवाड़ी पुलिस की कार्यशैली पर व्यपारियो में गुस्सा बना हुआ है , हाल ही में भिवाड़ी पुलिस ने इस लूट और हत्याकांड के तीन साजिशकर्ता आरोपियों को गिरफ्तार किया है इन्हे हरियाणा के सांपला और भरतपुर के कुम्हेर से गिरफ्तार किया गया है ,
पकड़े गए आरोपी साहिल उर्फ पिंटू , राहुल उर्फ टिंकू और महिपाल उर्फ एमपी है इन्होंने बदमाशो को हथियार और पैसे उपलब्ध कराए थे और घटना को अंजाम देने के लिए उकसाया था साथ ही बदमाशो के फरारी काटने में भी मदद की थी लेकिन अभी इस पूरे हत्याकांड के मुख्य आरोपी अजय कादयान और अतुल राठी पुलिस गिरफ्त से बाहर बने हुए है । देखना होगा आखिर पुलिस उन्हे कब गिरफ्तार कर पाती है ।

0

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page

error: Content is protected !!