Loading...

Stvnews Online

#Uncategorized #क्राइम न्यूज़ #देश-दुनिया #पॉलिटिक्स #राजस्थान #राज्य

अतीक अहमद के बेटे असद के एनकाउंटर करने वालो का सम्मान…

उमेश पाल हत्याकांड में पांच लाख के इनामी गेंगेस्टर अतीक अहमद के बेटे असद और शूटर गुलाम का एनकाउंटर करने वाले पुलिसकर्मियों को प्रेसिडेंट गैलेंट्री मेडल देने का ऐलान किया गया है

पिछले साल अतीक और अशरफ अहमद की पुलिस कस्टडी में हत्या से पहले असद अहमद का एनकाउंटर हुआ था. झांसी में 13 अप्रैल 2023 को असद औरटी मोहम्मद गुलाम को एनकाउंटर में ढेर करने वाली एसटीएफ टीम के 6 सदस्यों और अन्य पुलिसकर्मियों सहित कुल 17 पदाधिकारियों को राष्ट्रपति का वीरता पदक मिलेगा.

दरअसल उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी शूटर असद और गुलाम दोनों ही फरार चल रहे थे. यूपी पुलिस की ओर से दोनों के ऊपर पांच-पांच लाख रुपये का ईनाम रखा गया था. झांसी में यूपी एसटीएफ के डिप्टी एसपी नवेंदु और डिप्टी एसपी विमल की नेतृत्व में हुए एनकाउंटर में दोनों को ढेर कर दिया गया था. एसटीएफ को असद और गुलाम के पास से एक ब्रिटिश Bulldog रिवॉल्वर और Walhther पिस्टल भी बरामद हुई थी.

आपको बता दे 24 फरवरी 2023 को प्रयागराज में राजूपाल हत्याकांड में मुख्य गवाह उमेश पाल की हत्या कर दी गई थी. उमेश पाल जब अपने घर जा रहे थे, तभी गली के बाहर कार से निकलते वक्त उन पर फायरिंग हुई थी. इस दौरान बम भी फेंके गए थे. इस हमले में उमेश पाल और उनके दो सरकारी गनर्स की मौत हो गई थी….

उसके बाद दोनो आरोपी फरार चल रहे थे जिन पर पांच पांच लाख का इनाम घोषित था , असद गेंगेस्टार अतीक अहमद का बेटा था । यूपी एसटीएफ ने झांसी के बड़ागांव थाना क्षेत्र में दोनो का एनकाउंटर किया था . यह जगह कानपुर-झांसी हाईवे पर स्थित है. झांसी से कानपुर की तरफ 30 किलोमीटर पहले लोकेशन पर एसटीएफ ने दोनो को मार गिराया था

0

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page

error: Content is protected !!