Loading...

Stvnews Online

#क्राइम न्यूज़ #देश-दुनिया #पॉलिटिक्स #राजस्थान #राज्य

भिवाड़ी में जलभराव के निकासी की समस्या, कांग्रेस ने किया प्रदर्शन …

भिवाड़ी में जलभराव के निकासी की समस्या, कांग्रेस ने किया प्रदर्शन , बीड़ा कार्यालय पर दिया धरना, सरकार और प्रशासन के खिलाफ की जमकर नारेबाजी।

भिवाड़ी शहर में शुक्रवार और शनिवार को हुई भारी बारिश के बाद बाइपास समेत पूरे शहर में हुए जल भराव रहा जो अक्सर हर बारिश के बाद होता है , इसका मुख्य कारण हरियाणा सरकार द्वारा अपने क्षेत्र में आने वाले भिवाड़ी के पानी की निकासी पर रोक लगा रखी है , अब यह मामला अब गरमा गया है। एक तरफ जहां बाइपास के व्यापारी लगातार विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं, वहीं अब दूसरी तरफ विपक्ष भी सड़कों पर उतर आया है।

तिजारा विधानसभा से कांग्रेस के प्रत्याशी रहे इमरान खान बड़ी संख्या में अपने समर्थकों के साथ सोमवार को भिवाड़ी बाइपास पर पहुंचे और धरना प्रदर्शन किया। अपने कार्यकर्ताओं के लवाजमे के साथ करीब 11:30 बजे बीड़ा ऑफिस पहुंचे और बीड़ा अधिकारी सलोनी खेमका से मिले। बीड़ा अधिकारी सलोनी खेमका पर संतोषजनक जवाब नहीं देने और ज्ञापन लेने से मना करने का आरोप लगाते हुए इमरान खान अपने कार्यकर्ताओं के साथ बीड़ा ऑफिस के बाहर ही धरने पर बैठ गए। साथ ही भिवाड़ी प्रशासन सहित सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई।

इस दौरान इमरान खान ने कहा की चुनाव से पहले भाजपा के प्रत्याशी महंत बाबा बालक नाथ जनता को धोखे में रखकर एक दिन के लिए पानी खुलवाते हैं और उसके दूसरे दिन ही पानी बंद हो जाता है यह भिवाड़ी की जनता के साथ धोखा है। भिवाड़ी के लोग इसे बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं करेंगे। पूरा शहर पानी में डूबा हुआ है, व्यापारियों का व्यापार ठप हो चुका है लोग घरों में कैद हो चुके हैं। शहर के स्कूल जलमग्न है बच्चे स्कूल नहीं जा पा रहे हैं। लोग अपने काम पर बाहर नहीं निकल पा रहे हैं। लेकिन सरकार के लोग अभी तक कहीं भी नजर नहीं आ रहे हैं। प्रशासन के आला अधिकारी नहीं आए तो यह विरोध प्रदर्शन बढ़ेगा।

भिवाड़ी बाइपास पर फिलहाल करीब 4 फीट पानी भरा हुआ है। जिसमें सवारी से भरी रोडवेज और प्राइवेट बसे पानी में डूब कर बंद हो रही हैं। स्थानीय लोगों समेत सवारियां नीचे उतरकर बसों को धक्का देकर बाहर निकाल रही हैं। इस दौरान ज्यादा परेशानी महिला और बच्चों को उठानी पड़ रही है। धरना प्रदर्शन के दौरान भी बाइपास पर एक रोडवेज बस पानी में फंसकर बंद हो गई। जिसे प्रदर्शनकारियों ने धक्का देकर बाहर निकाला। इसके साथ ही बाइपास से छोटी गाड़ियों सहित टू व्हीलर का निकलना पूरी तरह से बंद हो चुका है।

0

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page

error: Content is protected !!