Loading...

Stvnews Online

#देश-दुनिया #मनोरंजन / लाइफस्टाइल

फ़िल्म हमारे बारह का टीजर ही खतरनाक.. सुप्रीम कोर्ट से भी रिलीज की नही मिली परमिशन….

सुप्रीम कोर्ट में बॉम्बे हाईकोर्ट की ओर से अन्नू कपूर स्टारर फ़िल्म हमारे बारह के रिलीज रोके जाने को चुनौती देने वाली एक याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने भी इस फ़िल्म की स्क्रिनिग पर रोक लगा दी है , सुप्रीम कोर्ट ने कहा इसका तो टीजर ही आपत्तिजनक जनक है , सुप्रीम कोर्ट ने कहा जब तक हाईकोर्ट का फैसला नहीं आ जाता तब तक रोक जारी रहेगी ।

दरअसल इस फ़िल्म पर याचिकाकर्ता का आरोप था कि फिल्म भारत में इस्लामिक आस्था और विवाहित मुस्लिम महिलाओं के प्रति आपत्तिजनक है।जबकि, फिल्म निर्माता का कहना था कि ये जनसंख्या नियंत्रण को लेकर है.

फिल्म हमारे बारह को 7 जून को रिलीज किया जाना था, लेकिन रिलीज से पहले ही हमारे बाराह पर बॉम्बे हाईकोर्ट ने रोक लगा दी थी. लेकिन आगे चल कर अगली सुनवाई में कोर्ट ने फिल्म को रिलीज करने पर आदेश जारी कर दिए थे. इस फैसले के बाद मेकर्स और स्टार्स को लगा था कि अब उनकी मुसीबतें कम हो गई है. मेकर्स ने फिल्म रिलीज की डेट 14 जून रखी. 13 जून को मेकर्स हमारे बारह के मुंबई और दिल्ली में प्रेस शो होस्ट करने वाले थे.

हमारे बारह’ 14 जून को रिलीज होनी थी लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने ये मानते हुए कि फिल्म इस्लामी आस्था और मैरिड मुस्लिम महिलाओं के लिए अपमानजनक है, फिल्म की रिलीज पर रोक लगा दी है.

0

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!