Loading...

Stvnews Online

#देश-दुनिया #पॉलिटिक्स #राज्य

” विकास कार्यों में नहीं छोड़ी जाएगी कोई कमी :बालक नाथ योगी

तिजारा विधानसभा में आज विधायक का महंत बालक नाथ योगी ने टपूकड़ा भिवाड़ी और तिजारा कार्यालय में आमजन की समस्याओं को सुना और उनके त्वरित निस्तारण का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि बजट में की गई घोषणाओं का लाभ तिजारा की जनता को जल्द ही प्राप्त होगा किसके साथ ही उन्होंने कहा कि क्षेत्र के विकास के लिए वह निरंतर प्रयासरत है। पिछले वर्षों में विधानसभा क्षेत्र को विकास कार्यों से दूर रखते हुए केवल कमीशन खोरी और भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया गया, जिससे क्षेत्र के लोगों को जो लाभ मिलने चाहिए थे वह नहीं मिल पाए ।

भाजपा सरकार में विकास के नए आयाम स्थापित करते हुए संपूर्ण विधानसभा क्षेत्र में अधिक से अधिक केंद्र और राज्य की मदद से क्षेत्र के सर्वांगीण विकास के प्रयास किए जाएंगे। हरियाणा और दिल्ली बॉर्डर के अत्यधिक निकट होने से संपूर्ण तिजारा विधानसभा में उद्योग और रोजगार को प्राथमिकता से बढ़ाते हुए पर्यावरण संतुलन के भी हर संभव प्रयास किए जाएंगे, क्षेत्र में वायु प्रदूषण एक गंभीर समस्या है जिसके लिए हमें कृत्रिम उपाय के अलावा प्राकृतिक उपायों के प्रति भी चिंतित रहना चाहिए,प्रकृति ने हमें बहुत कुछ दिया है हमारी भी जिम्मेदारी है कि प्रकृति के दिए गए उपहारों का हम सम्मान करें,

उन्होंने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने “एक पेड़ मां के नाम से जो अभियान” चलाया है उससे निश्चित रूप से संपूर्ण देश में पर्यावरण क्रांति का जन्म हुआ है, हमें सामूहिक प्रयासों से इसे आगे तक ले जाना है। उन्होंने कहा कि आगामी 15 अगस्त को हम सभी को अपने घरों में तिरंगा फहराते हुए स्वतंत्रता के लिए बलिदान हुए महान क्रांतिकारी स्वतंत्रता सेनानियों को नमन करना चाहिए, इसी के साथ उन्होंने कहा कि देश के बॉर्डर पर खड़े हमारे सैनिक वीर जवानों और उनके परिवार का हौसला बढ़ाने के लिए और शहीदों को सच्ची श्रद्धांजलि देते हुए हम सभी को अपने घरों के बाहर 15 अगस्त की शाम दीप प्रज्वलन भी करना चाहिए।

0

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page

error: Content is protected !!