Loading...

Stvnews Online

#Uncategorized #देश-दुनिया #मनोरंजन / लाइफस्टाइल #राजस्थान #राज्य

Mumbai: Sunny Deol will keep the promise made 27 years ago… Border 2





27 साल पहले किया वादा निभाएंगे सन्नी देओल.. बॉर्डर 2

सन्नी देओल आज कल फिर से मार्केट में छाए हुए है ग़दर 2 की सफलता के बाद अब उनकी दो और बड़े बैनर की फिल्मों के आने का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है , इस वक्त उनके खाते में कई बड़ी फिल्में हैं. लिस्ट में सबसे पहली आमिर खान की ‘लाहौर 1947’ है. इस पिक्चर में सनी देओल के साथ प्रीति जिंटा नजर आएंगी. जल्द फिल्म की शूटिंग भी खत्म होने वाली है.इसके अलावा इस वक्त जिस फिल्म को लेकर सन्नी देओल चर्चा में हैं, वो है- Border 2.

दरअसल 13 जून को सनी देओल ने ‘बॉर्डर 2’ के इस सीक्वल का ऑफिशियल ऐलान किया गया था. यह भारत की सबसे बड़ी वॉर फिल्म ‘बॉर्डर 2’ अनाउंस होते ही फैन्स के गजब के रिएक्शन सामने भी आने लगे. 27 साल बाद इस फिल्म का सीक्वल आ रहा है. पहला पार्ट साल 1997 में सिनेमाघरों में रिलीज हुआ था, जिसे मेकर्स ने 10 करोड़ के बजट से तैयार किया था. वहीं पिक्चर को धमाकेदार रिस्पॉन्स मिला था. अब फिल्म की रिलीज डेट भी पता लग गई है.

हाल ही में 13 जून को अभिनेता सनी देओल ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा करके आगामी फिल्म ‘बॉर्डर 2′ का खुलासा किया। वीडियो में, उन्होंने घोषणा की ’27 साल पहले एक फौजी ने वादा किया था कि वो वापस आएगा अब वही फौजी उसी वादे को पूरा करने, हिंदुस्तान की मिट्टी को अपना सलाम कहने, आ रहा है।’ मिली जानकारी के अनुसार इस फ़िल्म का निर्देशन अनुराग सिंह करेंगे।

0
Mumbai: Sunny Deol will keep the promise made 27 years ago… Border 2

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!