Loading...

Stvnews Online

#क्राइम न्यूज़ #देश-दुनिया #राज्य

चांदनी चौक में लगी आग में करीब 60 से ज्यादा दुकानें जलकर हुई खाक…

दिल्ली के चांदनी चौक के कटरा मारवाड़ी इलाके में हुए भीषण अग्निकांड में 60 से ज्यादा दुकानें जलकर खाक हो गयी , कई इमारतें ढह गई , आग लगते ही पूरे बाजार में अफरा-तफरी मच गई। भीड़ से भरे बाजार को किसी तरह खाली करवाया गया। इस बीच देखते ही देखते आग ने भयावह रूप धारण कर लिया। आग की सूचना पर 250 कर्मचारियों सहित 50 से ज्यादा अग्निशमन गाड़ियों ने आग पर काबू पाने का प्रयास किया ।

गुरुवार को शाम करीब 5 बजे के आसपास की यह गघटना बताई जा रही , नई सड़क पर आग लगते ही अचानक मौके पर अफरा-मच गई। आग की ऊंची-ऊंची लपटे उठने लगी। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने एहतियात के तौर पर आसपास की इमारतों को खाली करवाना शुरू कर दिया। लोगों ने दुकानों और गोदामों से अपना माल भी निकलवाना शुरू कर दिया।

जानकारी के मुताबिक आग की चपेट में आई सभी कपड़ों की दुकानें हैं। इस वजह से आग तेजी से एक के बाद एक कई दुकानों को चपेट में ले लिया। संकरी गलियां होने की वजह से मौके पर दमकल की गाड़ियां घटनास्थल तक पहुंच पाना संभव नहीं हैं। जिसके चलते एक के बाद एक कई पाइप को जोड़कर उस जगह तक पहुंचाया गया। दमकल कर्मी छतों पर चढ़कर आग पर काबू पाने की कोशिश कर रहे थे । 15 घंटे बाद भी आग सुलग रही है। राहत की बात है कि इस हादसे में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

0

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!