Loading...

Stvnews Online

#क्राइम न्यूज़ #देश-दुनिया #राजस्थान #राज्य

जयपुर : शॉर्ट सर्किट से घर मे लगी आग , रिटायर्ड बैंक अधिकारी सहित पत्नी की मौत..

जयपुर के जवाहर नगर थाना क्षेत्र में शनिवार शाम को एक मकान में शॉर्ट सर्किट के कारण आग लगने से घर मे पूरी तरह धुआं फैल गया जिससे दम घुटने से पति पत्नी की मौत हो गयी मृतक बैंक के सेवानिवृत्त प्रबंधक है और उनकी पत्नी घर पर ही इंटीरियर का काम करती थी ।

मिली जानकारी के अनुसार बी-37 रामगली नंबर 7 राजा पार्क जवाहर नगर स्थित मकान में शनिवार शाम करीब चार बजे एसी में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई. आग ने कुछ ही समय में पूरे मकान को आगोश में ले लिया. मकान से धुंआ उठता देखकर स्थानीय लोगों ने Police को घटना की जानकारी दी. आग लगने से उस में रह रहे एक बुजुर्ग दम्पती फंस गए. आग से उठे धुएं से उनका दम घुटने लगा. आग की सूचना पर दमकल भी मौके पर पहुंची. दमकलकर्मी अपनी जान पर खेलकर आग बुझाते हुए अंदर घुसे और उसमें फंसे दम्पती को बाहर निकाल कर लाए और अस्पताल पहुंचाया. जहां पर उनकी उपचार के दौरान मौत हो गई. आग से मकान में रखा फर्नीचर और अन्य सामान जल गया.

सहायक पुलिस उपायुक्त (आदर्शनगर) लक्ष्मी सुथार ने बताया कि हादसे में प्रवीण वर्मा (65) और उनकी पत्नी रेणु (60) की मौत हुई है। उन्होंने बताया कि दोनों पति-पत्नी कमरे में सो रहे थे तभी एसी में शॉर्ट सर्किट के चलते अचानक आग लग गई तथा खिड़की और दरवाजे बंद होने के कारण धुआं कमरे में फैल गया और उनका दम घुट गया। मृतक रेणु इंटीरियर डिजाइनर का काम करती थी. दोनों की उम्र करीब 60-65 साल है. आग एसी में शॉर्ट सर्किट से लगना बताया जा रहा है . इससे वहां पर रखे फर्नीचर सहित अन्य सामान ने आग पकड़ ली. आग से उठे धुएं के कारण दम्पती बाहर न निकला सके और उनका दम घुट गया.

दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिये अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया गया है। दंपति का बेटा थाईलैंड में रहता है , जिसके यहां पहुंचने पर पोस्टमार्टम करवाया जायेगा।

0
जयपुर : शॉर्ट सर्किट से घर मे लगी आग , रिटायर्ड बैंक अधिकारी सहित पत्नी की मौत..

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!