Loading...

Stvnews Online

#क्राइम न्यूज़ #देश-दुनिया #पॉलिटिक्स #राजस्थान #राज्य

एनईबी थाना परिसर में शिकायत लेकर गए वायपारियो से अभद्रता…

एनईबी थाना पुलिस द्वारा व्यपारियो से दुर्व्यवहार का मामला सामने आया है , संयुक्त व्यापारी महासंघ अध्यक्ष हरमीत सिंह भी थाने पहुंचे और आक्रोश जताया , व्यपारियो का आरोप है ट्रांसपोर्ट नगर में गाड़ियों के टायर चोरी कर ले जा रहे चोरों को पुलिस कर्मी बचा रहे है , इतना ही नहीं जिस ट्रक मालिक के टायर चोरी करके ले गए , उल्टा पीड़ित व्यापारी को ही लूट के आरोप में उसी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की धमकी दे दी । इस पर व्यपारियो ने हेड कांस्टेबल बदन सिंह के खिलाफ थाने पर इक्कठा होकर आक्रोश जताया ।

मामला बढ़ता देख थाना प्रभारी ने आश्वासन दिया कि गलत व्यवहार करने वाले पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। संयुक्त व्यापार महासंघ अध्यक्ष और अलवर ट्रक ओनर्स एसोसिएशन ट्रांसपोर्ट नगर के अध्यक्ष हरमीत सिंह मेहंदीरत्ता ने बताया कि सुबह एक बाइक पर आए चोर इमाम की दुकान से चार टायर चोरी कर कर ले जा रहे थे दुकान के मुनीम ने उन्हें देखा पकड़ने की कोशिश की वहां मारपीट की नौबत आई तो मुनीम ने चाबी निकाल ली इस दौरान आस पास के और भी लोग आ गए और उन चोरों को पकड़ लिया , टायर बरामद कर लिए इसके तुरंत बाद ही थाना पुलिस को सूचना भी दी गई ,

थाना पुलिस समय पर मौके पर नहीं पहुंची तो अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक से संपर्क किया उसके बाद पुलिस पहुंची और उन चोरों को पुलिस थाने ले आई और मुकदमा दर्ज करने की एप्लीकेशन पुलिस थाने में देकर आए ।इसके बाद उन्होंने बताया उनके पास दुकानदारों का फोन आया कि थाने पर पुलिस बुला रही है जब थाने पर पहुंचे तो वहां मौजूद पुलिस कर्मियों ने ही ट्रांसपोर्टर पर ही लूट का आरोप लगा दिया और कह दिया कि चोरों के मोबाइल और ₹3500 छीन लिए हैं ।

पुलिस चोरो के प्रति सहानुभति और व्यपारियो को ही आरोपी बताने वाले पुलिस कर्मी के खिलाफ सभी व्यपारी इक्कठा हो गए और थाने पर प्रदर्शन किया ।

0

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page

error: Content is protected !!