Loading...

Stvnews Online

#एजुकेशन #क्राइम न्यूज़ #देश-दुनिया #पॉलिटिक्स #मनोरंजन / लाइफस्टाइल #राजस्थान #राज्य #रियलस्टेट #वायरल विडियो #हेल्थ एंड फिटनेस

भाजपा नेता लाल कृष्ण आडवाणी की तबियत, राहुल गांधी का गुजरात मे हुआ जमकर विरोध,आज की खास ख़बरें….


भाजपा नेता लाल कृष्ण आडवाणी की तबियत….

बीजेपी के दिग्गज नेता और पूर्व उप प्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणी की तबीयत स्थिर बताई जा रही है. अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद लालकृष्ण आडवाणी अपने निवास पर स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं. लालकृष्ण आडवाणी को बुधवार को रात 9 बजे दिल्ली के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था.इलाज के बाद अस्पताल में हेल्थ बुलेटिन जारी करके कहा कि उनकी तबीयत स्थिर है. जिसके बाद गुरुवार को उनको अस्पताल से छुट्टी दे दी गई.

राहुल गांधी का गुजरात मे हुआ जमकर विरोध

कांग्रेस सांसद और लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी शनिवार को गुजरात पहुंचे. राहुल करीब 1 बजे अहमदाबाद पहुंचे. इस दौरान उन्हें भारी विरोध-प्रदर्शन का सामना करना पड़ा है.संसद में राहुल द्वारा दिए गए कथित हिंदू विरोधी बयान को लेकर विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस नेता के पुतले जलाए हैं.

22 साल के अग्निवीर ने खुद को मारी गोली

उत्तर प्रदेश के आगरा में 22 साल के एक अग्निवीर श्रीकांत चौधरी ने आत्महत्या कर ली। युवक ने अपनी सरकारी लाइसेंसी इंसास राइफल से खुद को गोली मार ली। श्रीकांत का शव उनके परिवार को सौंप दिया गया है।उनके पैतृक गांव नारायणपुर में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। मामला आगरा के शाहगंज पुलिस थाना इलाके का है। सोशल मीडिया पर भी इस आत्महत्या की चर्चा है और आरोप लगाया जा रहा है कि आगरा एयरफोर्स स्टेशन पर तैनात श्रीकांत के साथ सीनियर्स अच्छा व्यवहार नहीं करते थे।

किरोड़ी मीणा के बाद वसुंधरा के बयान से मची हलचल

भजनलाल सरकार के कृषि मंत्री किरोड़ी लाल मीणा के इस्तीफे ने बीजेपी की सियासत में भूचाल ला दिया है। सियासी गलियारों में जमकर चर्चा है कि किरोड़ी लाल ने अपनी उपेक्षा के कारण भजनलाल सरकार में मंत्री पद से इस्तीफा दिया है।इस बीच एक मीडिया रिपोर्ट्स में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का एक बयान काफी सुर्खियों में आ गया है। इस बयान के माध्यम से वसुंधरा राजे ने जो सियासी संकेत दिया है, उससे लग रहा है कि राजस्थान की सियासत में जल्द ही कुछ बड़ा होने वाला है। सियासी जानकार लोगों का मानना है कि अब राजस्थान की सियासत में या तो कोई कमाल होगा या कोई बहुत बड़ा धमाल होगा। राजनीतिक एक्सपर्ट किरोड़ी लाल मीणा और वसुंधरा राजे के बयान को उपचुनाव में होने वाले ‘बड़े खेला’ की संभावनाओं से जोड़कर देख रहे हैं।

साबी नदी को जीवित करने के लिए केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव करेंगे प्रयास

जयपुर: साबी नदी को पुनर्जीवन देने के लिए पद यात्रा की जाएगी. केन्द्रीय पर्यावरण और वन मंत्री भूपेन्द्र यादव की पद यात्रा प्रस्तावित है. जानकारी के अनुसार एक सप्ताह तक केन्द्रीय मंत्री पद यात्रा कर सकते है.बता दें कि साबी नदी कभी 5 हजार किलोमीटर के दायरे में भू-जल को रिचार्ज करती थी. जल संसाधन विभाग साबी से जुड़ी जानकारी का डाटा तैयार कर रहा है. जयपुर जिले से निकली साबी का पानी हरियाणा तक जाता रहा है.

वनमंत्री संजय शर्मा ने राजगढ़ में गौशाला में किया पौधरोपण

राजगढ़ कस्बे के भौरंगी धाम गौशाला में वन एवं पर्यावरण मंत्री संजय शर्मा पहुंचे। जहां उन्होंने भौरंगी धाम गौशाला के वन महोत्सव कार्यक्रम का उद्घाटन किया ,इस दौरान लोगो ने उनका फूल-माला व साफा पहनाकर किया स्वागत किया।
इस मौके पर स्थानीय लोग अपनी अपनी विभिन्न समस्याओं को लेकर मंत्री संजय शर्मा को मिले और ज्ञापन सौपे । यहां मंत्री संजय शर्मा ने एक पेड़ मां के नाम का पौधारोपण किया।

धर्मांतरण की सूचना पर हुआ हंगामा

भरतपुर में मथुरा गेट थाना इलाके में फाटक नंबर 39 के पास एक मकान में धर्मान्तरण होने की सूचना पर मौके पर बजरंगदल और विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने हंगामा कर दिया , यहां सेंटर चला रहे लोगो को बजरंगदल कार्यकर्ताओ में झड़प भी हुई , मौके पर पहुंची पुलिस ने करीब 20 लोगो को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है ।

मालपुरा में बाढ़ जैसे बने हालात

टोंक जिले के मालपुरा उपखण्ड के कई गांवों में बरसात के बाद बाढ़ जैसे हालात बन गए है , भारी बरसात के चलते कई गांवों में आसपास के बांधो ओर तालाबो का ओवरफ्लो पानी शुक्रवार की दोपहर से ही गांवो में आने से दर्जनों गांवों के घरो ओर स्कूलों में पानी घुस गया , बीती रात को मालपुरा के कलमंडा ओर डूंगरी कला गांवो में पानी मे फंसे लोगों को एसडीआरएफ की टीम ने घरो से रेस्क्यु कर सुरक्षित स्थानों पर पंहुचाया है वही प्रसाशन ने बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में लोगो के लिए भोजन के पैकेट भी बांटे है ।

हत्या के आरोपियो की गिरफ्तारी के लिए थाने का घेराव

अकबरपुर थाना क्षेत्र के गांव आलाहपुर में चार दिन पहले जमीनी विवाद में 68 वर्षीय सूबेदार खान की मौत हो गई थी , हत्या का मामला दर्ज होने के बाद भी आरोपियो की गिरफ्तारी नही होने से परिजनों ने अकबर पुर थाने का घेराव किया ।

बहरोड में खेत मे मिली युवक की लाश ,फैली सनसनी

बहरोड़ के भीटेड़ा गांव में शनिवार की सुबह एक युवक का शव मिलने से सनसनी फेल गई । मामले की सूचना लगते ही बहरोड़ पुलिस मौके पर पहुंची , मृतक की पहचान सुनील नामक युवक के रूप में हुई जो बहरोड में मोबाइल की शॉप करता है , मृतक के गले पर चोट के निशान है जिससे प्रथम दृष्टया हत्या का मामला प्रतीत होता है , पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है ।

1

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!