Loading...

Stvnews Online

#देश-दुनिया #पॉलिटिक्स #राज्य

गुरुग्राम: हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री बंसीलाल की पुत्रवधू ने छोड़ी कोंग्रेस …विधानसभा चुनावों से पहले कोंग्रेस को बड़ा झटका…

हरियाणा में विधानसभा चुनावों से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है , खबर है ह​रियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री बंसीलाल की बहू किरण चौधरी भाजपा में शामिल होंगी दरअसल वह अपनी बेटी श्रुति चौधरी को भिवानी-महेंद्रगढ़ से लोकसभा चुनाव में पार्टी प्रत्याशी नहीं बनाए जाने से नाराज हैं.. बताया जा रहा है किरण चौधरी और उनकी बेटी श्रुति चौधरी ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे को अपना इस्तीफा भेज दिया है। ईमेल के जरिए दोनों ने अपना इस्तीफा सौंपा है।

वह बुधवार को बीजेपी में शामिल हो सकती है , उन्होंने अपने सभी समर्थकों को दिल्ली में पहुंचने के निर्देश दिए हैं। वह दिल्ली स्थित पार्टी मुख्यालय में भाजपा में शामिल होने की जानकारी मिली है । इस दौरान सीएम नायब सिंह सैनी व केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल भी मौजूद रह सकते हैं।

दरअसल, हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री बंसीलाल की बहू किरण चौधरी को वरिष्ठ कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा का धुर विरोधी माना जाता है और हाल ही में संपन्न लोकसभा चुनावों में भिवानी-महेंद्रगढ़ निर्वाचन क्षेत्र से श्रुति चौधरी को टिकट न दिए जाने से वह नाराज हैं. कांग्रेस ने इस सीट से मौजूदा विधायक और हुड्डा के वफादार राव दान सिंह को टिकट दिया था, जो भाजपा के मौजूदा सांसद धर्मबीर सिंह से हार गए.
कुल मिलाकर विधानसभा चुनावों से पहले कोंग्रेस में घमासान शुरू हो गया है ।

0

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page

error: Content is protected !!