Loading...

Stvnews Online

#क्राइम न्यूज़ #देश-दुनिया #पॉलिटिक्स #राज्य #वायरल विडियो #हेल्थ एंड फिटनेस

महिला ट्रेनी डॉक्टर हुई हवसी भेड़िए का हुई शिकार…

आज की घटना कोलकाता की है यहा के आर जी कर सरकारी मेडिकल कॉलेज में एक ट्रेनी महिला डॉक्टर जब वह सेमिनार हॉल में पढ़ने के लिए चली गई थी तभी वहा अस्पताल के वोलेंटियर युवक ने महिला को निशाना बनाया , उसके साथ दुष्कर्म किया , महिला ने अपने आप को बचाने का काफी प्रयास किया लेकिन उस हवसी दरिंदे ने उस पर हमला कर दिया जिससे उसकी मौत हो गई , इस खबर ने सबको झकझोर कर रख दिया ।

घटना 9 अगस्त रात की है इस घटना के बाद सुबह जब ट्रेनी महिला का शव खून से लथपथ सेमिनार में पड़ा मिला तो अस्पताल में हड़कंप मच गया , तुरंत पुलिस को भी सूचना दी गई , मृतका के पिता को जब फोन कर जानकारी दी गई की उनकी लड़की ने आत्महत्या कर ली है तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई , परिजन बमुश्किल अपने आप को संभालते हुए अस्पताल पहुंचे ,तब तक यह खबर पूरे देश में आग की तरह फैल गई थी , रेजिडेंट्स डॉक्टर्स हड़ताल पर आ गए और हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग की गई ।

पुलिस ने अस्पताल परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला तो एक वोलेंटियर आता जाता नजर आया जिससे पूछताछ की तो उसने वहा मरीजों की देखभाल करने के लिए जाना बताया लेकिन जब पुलिस ने मरीजों से जानकारी ली तो उन्होंने उस युवक के आने से इंकार किया , पुलिस को युवक पर शक हुआ पुलिस ने युवक को फिर पूछताछ के लिए बुलाया ,इस दौरान पुलिस ने मृतका के शव के पास मिले एक ब्लूटूथ को ऑन किया तो वह उसी युवक के मोबाइल से कनेक्ट हो गया जिससे यह साफ हो गया की युवक ने हत्या की है पुलिस ने जब युवक से सख्ती से पूछताछ की तो युवक ने जुर्म कबूल कर लिया , कोलकाता की एक अदालत ने शनिवार को महिला पोस्टग्रेजुएट ट्रेनी डॉक्टर के कथित बलात्कार और हत्या के मामले में गिरफ्तार आरोपी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया ।

आरजी कर मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में ड्यूटी के दौरान महिला डॉक्टर के साथ रेप और हत्या के मामले (Kolkata Doctor Murder Case) में एक पुलिस अधिकारी ने बताया है कि आरोपी ने बेहद शातिर तरीके से पूरे वारदात को अंजाम दिया। शुरुआती जांच से पता चला है कि आरोपी संजय रॉय ने वारदात से पहले शराब पी थी. इतना ही नहीं, वह पॉर्न देखने का आदी था. वह अक्सर शराब पीकर पॉर्न फिल्में देखा करता था.

इंडिया टूडे की खबर के मुताबिक, आरजी कर मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में जिस दिन वारदात हुई, उस दिन रात करीब 11 बजे संजय शराब पीने के लिए अस्पताल के पीछे एक जगह पर गया था. उसने वहां शराब पीते हुए अश्लील वीडियो देखी थी. वह बहुत बड़ा वाला कांडी थी. उसे शराब और पॉर्न की लत थी. सूत्रों ने कहा कि जांच के दौरान पुलिस को संजय रॉय के मोबाइल फोन से कई वॉयलेंट पोर्न वीडियो मिले हैं. उसका मोबाइल लगभग पूरी तरह से अश्लील वीडियो से भरा हुआ था. इससे पता चलता है कि या तो वो मानसिक रूप से बीमार था या फिर विकृत मानसिकता वाला था.

महिला डॉक्टर की हत्या के बाद आरोपी घर वापस आया और सो गया। सुबह उसने सबूत नष्ट करने के लिए अपने कपड़े साफ किए। हालांकि, वह अपने जूते से खून के निशान साफ नहीं कर पाया। पुलिस ने उसे बरामद कर लिया है। आरोपी नागरिक स्वयंसेवक है। वह आर.जी. कर मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल से जुड़ा नहीं है, लेकिन अक्सर वहां आता था। महिला डॉक्टर की हत्या अस्पताल के सेमिनार हॉल में की गई थी। गुरुवार को डॉक्टर नाइट ड्यूटी पर थी। शुक्रवार सुबह उसका शव मिला। शनिवार को पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया।

पुलिस आयुक्त विनीत गोयल ने बताया है कि प्रारंभिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार पीड़िता की आंखों, मुंह और गुप्तांग से खून बह रहा था। उसके बाएं पैर, गर्दन, दाहिने हाथ और होठों पर भी चोटें थीं। एक अन्य पुलिस अधिकारी ने कहा कि जो सबूत मिल रहे हैं उससे यह भी संभावना व्यक्त की जा रही है कि डॉक्टर की पहले हत्या की गई और फिर उसके साथ बलात्कार किया गया।

फिलहाल आरोपी सलाखों के पीछे है इस खौफनाक वारदात में इतना ही दीजिए इजाजत नमस्कार

0

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page

error: Content is protected !!