Loading...

Stvnews Online

#Uncategorized #क्राइम न्यूज़ #देश-दुनिया #पॉलिटिक्स #राजस्थान #राज्य #वायरल विडियो

दिल्ली : बर्गर किंग में हत्या का सीसीटीवी आया सामने , हत्या की जिम्मेदारी लेने वाला कौन है हिमांशु भाऊ

मंगलवार को दिल्ली के राजौरी गार्डन में बर्गर किंग में हुई फायरिंग की घटना के बाद से अभी तक आरोपी पुलिस पकड़ से बाहर हैं वही हत्या का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आ चुका है , जिसमें दिखाई दे रहा है अमन एक लड़की से बातचीत में व्यस्त था इस दौरान बदमाशों ने पीछे से उसपर वार किया। जिससे उसकी मौत हो गयी , फायरिंग होते ही वहां अफरा-तफरी मच गई। फिलहाल पुलिस हत्यारो सहित उस लड़की की भी तलाश में जुटी है जिससे मृतक अमन बात कर रहा था ।

घटना के वक्त बर्गर किंग में काफी भीड़भाड़ थी। गोलियां चलते ही लोग तेजी से बाहर की ओर भागे। घटना के बाद आरोपी पिस्तौल लहराते हुए मौके से फरार हो गए। अमन के साथ बैठी लड़की भी भीड़ के साथ निकल जाती है। घटना की जिम्मेदारी पुर्तगाल में छिपे गैंगस्टर हिमांशु भाऊ ने ली है।

सूत्रों के मुताबिक, अक्टूबर 2020 में गैंगस्टर नीरज बवाना के रिश्तेदार शक्ति दादा की हत्या हुई थी. उसे 14 गोली मारी गई थीं. इस हत्याकांड में अमन पर मुखबिरी करने का शक जताया गया था. उसके बाद अमन हिमांशु गैंग के निशाने पर आ गया. पुलिस जांच में सामने आया कि हमलावरों ने अमन की हत्या का प्लान बनाया था. इसलिए उसे राजौरी गार्ड स्थित बर्गर किंग आउटलेट में एक ट्रैप के तहत बुलाया गया था. तीनों हमलावर मंगलवार रात करीब साढ़े 9 बजे आउटलेट में घुसे और करीब 10 से 15 राउंड फायर किए. पुलिस को अंदेशा है कि मौके से गायब लड़की भी साजिश में शामिल है. लड़की का आपराधिक रिकॉर्ड भी रहा है. हरियाणा में उसकी पहचान कर ली गई है.

अमन की हत्या के बाद पुर्तगाल में बैठे हिमांशु भाऊ ने कथित हमले की जिम्मेदारी ली. उसने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया और लिखा, ”आज राजौरी गार्डन दिल्ली में जो हत्या हुई है, उसकी जिम्मेदारी मैं हिमांशु भाऊ और मेरा भाई नवीन बाली लेते हैं. हमारे भाई शक्ति दादा के मर्डर में इसका हाथ था और उसी का बदला आज हुआ है. जो भी बाकी है, सब का नंबर आने वाला है.” अंत में उसने लिखा, ”14 के बदले 40 घाल दी है गिनती कर लियो.” बता दें कि नवीन बाली तिहाड़ जेल में बंद चल रहा है. पुलिस सोशल मीडिया पोस्ट में किए गए इस दावे की पुष्टि करने में जुटी है….

0

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!