Loading...

Stvnews Online

#क्राइम न्यूज़ #देश-दुनिया #राजस्थान #राज्य

भीलवाड़ा: दादा के 90 लाख लूटे पोती ने….

राजस्थान के भीलवाड़ा में एक चौकाने वाली खबर सामने आई है , जहां एक लड़की ने अपने ही दादा के घर में 90 लाख की लूट की वारदात को अंजाम दिया है , लेकिन इसका खुलासा होने में भी देर नही लगी । बताते है आपको सिलसिलेवार पूरी कहानी ।

घटना 15 जून की है हरणी गांव निवासी बक्षु लाल जाट ने घर मे हुई लूट की वारदात की रिपोर्ट दर्ज कराई , इसमें बक्षु ने बताया कि उन्होंने अपनी जमीन बेची थी. इसके उन्हें 90 लाख रुपए मिले थे. उन रुपयों को उन्होंने अपने घर की तिजोरी में रखा था. अगले दिन देखा तो वहां रुपए नहीं थे. न तो ताला टूटा था और न ही घर में तिजोरी में कोई तोड़फोड़ हुई थी. इसके बाद पुलिस ने इस चोरी में घर के किसी सदस्य के होने के शक के आधार पर जांच शुरू की. इस मामले में पीड़ित बक्षु ने अपनी पोती पर शक भी जाहिर किया , भैसाकुंडल हमीरगढ़ निवासी पोती पूजा चौधरी (28) पत्नी कैलाश चंद्र चौधरी से पुलिस ने पूजा से जब सख्ती से पूछताछ की तो वह टूट गई. उसने बताया कि उसकी दादा के रुपयों पर नजर थी. रात में जब दादा-दादी नींद में थे, तो उसने दादी की कमर में बंधी करधनी से चाबी निकाली. इस चाबी से तिजोरी खोलकर पैसे निकाल लिए…

दरअसल वारदात से एक दिन पहले पूजा अपने पीहर आई हुई थी जहां पास के मकान में उसके दादा दादी रहते है , पूजा को दादा के जमीन बेचने की जानकारी थी और यह भी पता था कि पैसे घर पर ही रखे है , पूजा ने रात को दादा के घर घुसकर दादी की कमर में लगी तिजोरी की चाबी को निकाला और तिजोरी खोल कर उसमें रखे 90 लाख पार कर लिए , पूजा ने वारदात करना कबूल कर लिया है पुलिस ने 82 लाख रु जब्त भी कर लिए है और आगे की कार्यवाही की जा रही है ।

0

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!