Loading...

Stvnews Online

#Uncategorized #अध्यात्म #क्राइम न्यूज़ #देश-दुनिया #पॉलिटिक्स #राजस्थान #राज्य

अयोध्या : राममंदिर परिसर में गोली लगने से एक जवान की मौत , पुलिस जुटी जांच में …

अयोध्या के राममंदिर पैर में बुधवार सुबह 5.25 बजे के आसपास की यह घटना बताई जा रही है यहां VIP गेट के पास तैनात 25 वर्षीय शत्रुघन विश्वकर्मा की गोली लगने से मौत हो गयी , हालांकि गोली लगने के कारण स्पष्ट नही हो पाए है ।

महानिरीक्षक प्रवीण कुमार ने बताया कि यहां कोटेश्वर मंदिर के सामने वीआईपी गेट के पास ड्यूटी पर तैनात जवान शत्रुघ्न था। इस संदर्भ में जांच की जा रही है । पुलिस ने कहा कि जांच और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही सब कुछ स्पष्ट हो पाएगा। पुलिस महानिरीक्षक ने कहा कि इस बात की जांच की जा रही है कि यह घटना आकस्मिक है या आत्महत्या की है।

कहा जा रहा है कि जवान का नाम शत्रुघ्न विश्वकर्मा (25) था। वह 2019 में पीएसी से एसएसएफ में सम्मिलित हुआ था। अंबेडकरनगर के थाना सम्मनपुर के कजपुरा गांव में रहने वाले शत्रुघ्न की अभी शादी नहीं हुई थी। उसके चार भाई और हैं। जबकि पिता की मौत हो चुकी है। अयोध्या राम मंदिर की सुरक्षा के लिए एसएसएफ को लगाया गया है। उधर पुलिस एवं फोरेंसिक की टीम घटना स्थल की तहकीकात कर रही है। जवान के माथे के बीच में गोली कैसे लगी, इसकी तहकीकात की जा रही है। ड्यूटी पर तैनात साथी सुरक्षा कर्मी से भी पूछताछ की जा रही है। वही शत्रुघ्न को लेकर चिकित्सालय गया था।

गौरतलब है इससे पहले भी इस तरह से गोली लगने के दो मामले सामने आ चुके है जिसमे दो जवनो की मौत हो गयी थी ।

0

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!