Loading...

Stvnews Online

#क्राइम न्यूज़ #देश-दुनिया #राज्य

अमृतसर: स्वर्णमंदिर में महिला का योग करना बना मुसीबत ,जान से मारने की मिली धमकी…

21 जून को जहां पूरा देश योग कर रहा था इस दौरान अमृतसर के स्वर्णमंदिर में वडोदरा की एक फैशन डिजाइनर ने वही योग करना शुरू कर दिया इसके बाद युवती के खिलाफ धार्मिक भावनाओं से खिलवाड़ का न सिर्फ मामला दर्ज हुआ बल्कि उसे अब जान से मारने की धमकी मिलने लगी है, युवती ने अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई।

फैशन डिजाइनर और सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर अर्चना मकवाना ने एक वीडियो बयान जारी करते हुए कहा उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया है और शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंध समिति (एसजीपीसी) को उनके खिलाफ धार्मिक भावनाएं आहत करने की शिकायत वापस लेनी चाहिए।

मकवाना 21 जून को अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर स्वर्ण मंदिर पहुंची थी। इस दौरान उन्होंने परिक्रमा पथ पर योग किया था। उनके योग करने की तस्वीरें जल्द ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। दो दिन बाद एसजीपीसी ने उनके खिलाफ कथित तौर पर धार्मिक भावनाएं आहत करने की शिकायत दर्ज कराई और पंजाब पुलिस ने संबंधित धाराओं में मकवाना के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की। इसके बाद मकवाना ने वीडियो जारी कर यह कहते हुए माफी मांगी कि उनका इरादा किसी की धार्मिक भावनाओं को आहत करने का नहीं था।

फिलहाल मकवाना ने माफी तो मांग ली है हालांकि उन्होंने यह भी कहा उन्होंने कुछ गलत नही किया अब देखना होगा दर्ज शिकायक गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी वापस लेती है या नही ।

0

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!