Loading...

Stvnews Online

#क्राइम न्यूज़ #देश-दुनिया #पॉलिटिक्स #राजस्थान #राज्य

पांच दिन बाद भीम आर्मी व दलित समाज के लोगों ने निकाला जुलूस…

रामगढ थाना क्षेत्र के एक गांव से नाबालिग लड़की के किडनैप को चार दिन बाद भी दस्तयाब नही कर पाने के खिलाफ ग्रामीणों और परिजनों सहित दलित समाज ने रैली निकाल कर थाने पर प्रदर्शन किया

इस मामले में नाबालिग के पिता ने 21 सितंबर को रामगढ़ थाने पर अपहरण का मामला दर्ज कराया था। रिपोर्ट में बताया कि 20 सितंबर को अपने बेटे और पत्नी के साथ सुबह बाजरे की कटाई की मजदूरी पर तीनों गए थे । गांव का एक आदतन अपराधी युवक विनोद कुमार उनके घर में घुसकर उसकी बेटी का अपहरण कर ले गया साथ ही घर में रखें 37000 की नगदी और कीमती आभूषण चोरी कर ले गया ।

पुलिस ने दी गई रिपोर्ट के आधार पर अपहरण व चोरी की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया था लेकिन मुकदमे को दर्ज 3 दिन हो जाने के बाद भी आरोपी और लड़की का कोई सुराग नहीं मिला तो मंगलवार को पीड़ित परिवार ग्रामीणों के साथ रामगढ़ डीएसपी ओमप्रकाश बिश्नोई के पास पहुंचा थे । डीएसपी से कार्रवाई की मांग की थी ।

बुधवार को दोपहर बाद रामगढ़ विधानसभा के भीम आर्मी व दलित समाज के सैकड़ो लोग इसी मामले को लेकर रामगढ़ नगर पालिका में इकट्ठे हुए । लेकिन जांच अधिकारी रामगढ़ डीएसपी ओमप्रकाश बिश्नोई जयपुर कोर्ट की एविडेंस पर गए थे । इसलिए नारेबाजी करते हुए रामगढ़ थाने पहुंचे । और थाने में धरने प्रदर्शन पर बैठ गए । थानाधिकारी सवाई सिंह के आश्वासन के बाद धरना प्रदर्शन समाप्त हुआ । थानाधिकारी सवाई सिंह ने आश्वासन दिया कि पुलिस इस मामले में गहनता से जांच कर रही है । जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा ।

इस दौरान महेंद्र कृष्णन जाटव
, राधेश्याम जाटव सहित जाटव समाज के लोग शामिल रहे ।

0

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page

error: Content is protected !!