Loading...

Stvnews Online

#क्राइम न्यूज़

adivasi man beaten with belt brutally-आदिवासी युवक को पहले लटकाया उल्टा, फिर उतारे कपड़े और दनादन मारे बेल्ट – News18 हिंदी

बैतूल. मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में आदिवासी युवकों के साथ बेरहमी से मारपीट और उनके वीडियो वायरल करने की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रहीं. दो दिन पहले आदिवासी युवक से हुई मारपीट का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि अब उससे भी ज्यादा विचलित करने वाला वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में कुछ लोग एक युवक को निर्वस्त्र करके उल्टा लटकाकर बेल्ट से पीट रहे हैं. हालांकि ये वीडियो तीन महीने पहले का बताया गया है. पीड़ित की शिकायत के बाद पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस का कहना है कि उन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

जानकारी के मुताबिक, आशीष परते कोतवाली थाना इलाके के बासपानी में रहता है. उसके साथ यह घटना 15 नवंबर को घटी. बैतूल के आदतन बदमाश और उसके साथियों ने उसे घर से लाकर एक अंजान कमरे में बंधक बना लिया था. उसके बाद उसे नग्न कर उल्टा लटकाया. आरोपियों ने उसे लकड़ी, बेल्ट और चप्पल से मारा. हैरानी की बात यह है कि आरोपियों ने आशीष के साथ मारपीट का न केवल वीडियो बनाया, बल्कि उसे सोशल मीडिया पर वायरल भी किया. आशीष ने बदमाश के डर से उसकी शिकायत न पुलिस को की, न घरवालों को बताया.

जल्द गिरफ्तार होंगे आरोपी- एसपी
इस मामले में बवाल उस वक्त मचा, जब पीड़ित की पिटाई का वीडियो उसके परिजनों और आदिवासी समाज के लोगों ने देखा. वे आशीष को आनन-फानन में कोतवाली ले गए और एफआईआर दर्ज कराई. इस मामले में बैतूल एसपी का कहना है कि उन्हें किसी ने एक वीडियो भेजा था. वीडियो में एक युवक के साथ मारपीट की गई है. यह घटना 15 नवंबर की है.  मामले में दो लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है. उन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

डर गया था, इसलिए नहीं की शिकायत-पीड़ित
दूसरी ओर, इस मामले को लेकर पीड़ित आशीष परते ने कहा कि मेरे साथ जिन लोगों ने मारपीट की वे आदतन अपराधी हैं. वे हत्या तक कर चुके हैं. आरोपी बंदूक लेकर घूमते हैं. इस वजह से मैं डर गया था. इसलिए मैंने थाने में भी इसकी शिकायत नहीं की. आशीष के परिजनों ने आरोप लगाया कि आदिवासी समाज के युवकों के साथ में आए दिन इस तरह की घटनाएं हो रही हैं. इन पर लगाम लगनी चाहिए. आपराधिक तत्व लगातार आदिवासी समाज पर अत्याचार कर रहे हैं.

Tags: Betul news, Crime News, Mp news

0
adivasi man beaten with belt brutally-आदिवासी युवक को पहले लटकाया उल्टा, फिर उतारे कपड़े और दनादन मारे बेल्ट – News18 हिंदी

I am Sending ₹ 1 see it

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!