#पॉलिटिक्स

‘पाकिस्‍तान जिंदाबाद’ नारे लगाने वाले पर एक्‍शन, कौन है ये शख्‍स…किसके इशारे पर हुआ देश विरोधी काम? जानें

Spread the love

हाइलाइट्स

कर्नाटक राज्‍यसभा चुनाव के दौरान पाकिस्‍तान जिंदाबाद के नारे लगे थे.
पेश मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

बेंगलुरु. कर्नाटक विधानसभा के भीतर पाकिस्तान के समर्थन में नारेबाजी करने के आरोप में राज्य के हावेरी जिले के एक व्यक्ति को बृहस्पतिवार को हिरासत में ले लिया गया. पुलिस सूत्रों ने यह जानकारी दी. पुलिस के मुताबिक ऐसा पता चला है कि हिरासत में लिया गया व्यक्ति हावेरी जिले के बयादागी शहर का रहने वाला है और सूखी मिर्च का एक प्रमुख कारोबारी है, वह राज्यसभा चुनाव में कांग्रेस नेता सैयद नासिर हुसैन की जीत का जश्न मनाने के लिए विधान सौध में आया था.

आवाज के नमूने के आधार पर पुलिस को संदेह है कि मिर्च कारोबारी ने पाकिस्तान के समर्थन में नारे लगाए थे. उन्होंने बताया कि आगे की जांच के लिए उसे बेंगलुरु लाया गया है. विधान सौध पुलिस ने कथित तौर पर देश विरोधी नारे लगाने वाले कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ मंगलवार रात स्वत: संज्ञान लेते हुए मामला दर्ज किया था. इस घटना के सिलसिले में भाजपा ने भी पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी.

यह भी पढ़ें:- महाराष्‍ट्र में क्‍या खिचड़ी पक रही? शरद पवार ने CM शिंदे, डिप्टी CM फडणवीस और भतीजे अजित को खाने पर बुलाया

‘पाकिस्‍तान जिंदाबाद’ नारे लगाने वाले पर एक्‍शन, कौन है ये शख्‍स...किसके इशारे पर हुआ देश विरोधी काम? जानें

विपक्ष के नेता आर अशोक के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायकों ने ‘राजभवन चलो’ मार्च निकाला और राज्य में कानून-व्यवस्था की खराब स्थिति का आरोप लगाते हुए कांग्रेस सरकार को बर्खास्त करने की मांग की. कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धरमैया ने बृहस्पतिवार को कहा कि पुलिस ने कांग्रेस नेता सैयद नासिर हुसैन के समर्थकों द्वारा कथित तौर पर ”पाकिस्तान समर्थक” नारेबाजी करने के मामले में सात लोगों से पूछताछ की है. सिद्धरमैया ने आश्वासन दिया कि सबूतों के आधार पर नारे लगाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी और राज्य सरकार का किसी को बचाने का कोई इरादा नहीं है.

Tags: Karnataka News, Pakistan News Today

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!