Loading...

Stvnews Online

#Uncategorized #क्राइम न्यूज़ #देश-दुनिया #राजस्थान #राज्य

दिल्ली: नीट पेपर धांधली के खिलाफ कोंग्रेस का 21 को देशभर में प्रदर्शन , सुप्रीम कोर्ट ने भी एनटीए को दिए निर्देश

देश मे चल रहे कथित नीट पेपर अनियमितता मामले में अब कोंग्रेस भी देशभर 21 जून शुक्रवार को विरोध प्रदर्शन करेगी , इस संबंध में बुधवार को कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल ने देशभर के पार्टी नेताओं को एक पत्र लिखा है।
वेणुगोपाल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने अपने घोषणापत्र में पेपर लीक के खिलाफ सख्त कानून बनाकर युवाओं का भविष्य सुरक्षित करने का वादा किया था। नीट में बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार, अनियमितताओं और एनडीए सरकार की निष्क्रियता और चुप्पी के खिलाफ, सभी प्रदेश कांग्रेस समितियों से अनुरोध है कि वे छात्रों के लिए न्याय की मांग करते हुए शुक्रवार को राज्य मुख्यालय पर बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन करें।

वही उच्चतम न्यायालय ने गंभीर अनियमितताओं के आरोपों से घिरी मेडिकल प्रवेश परीक्षा नीट यूजी 2024 रद्द कर इसे दोबारा आयोजित कराने की मांग वाली एक याचिका पर मंगलवार को केंद्र सरकार और राष्ट्रीय परीक्षा एजेंसी (एनटीए) से कहा कि भले ही किसी की ओर से 0.001% भी लापरवाही हुई हो, उसे स्वीकार करें और विद्यार्थियों में आत्मविश्वास जगाने के लिए उचित समय पर उचित कार्रवाई कर इस मामले से पूरी तरह निपटाया जाना चाहिए।

0

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!