Loading...

Stvnews Online

#क्राइम न्यूज़ #देश-दुनिया #राज्य

कुएं में मिली तीन लाश , एक 35 वर्षीय महिला के साथ एक 17 साल की बच्ची व एक 12 साल के बच्चे का मिला शव , बच्चे की ड्रेस पर मदरसा बोर्ड लिखा हुआ है , बच्चो के हाथ बंधे हुये मिले….

Alwar

कुएं में मिली तीन लाश , एक 35 वर्षीय महिला के साथ एक 17 साल की बच्ची व एक 12 साल के बच्चे का मिला शव , बच्चे की ड्रेस पर मदरसा बोर्ड लिखा हुआ है , बच्चो के हाथ बंधे हुये मिले ….

अलवर में वैशाली नगर पुलिस थाना क्षेत्र स्थित अलवर पुराने देहली राजमार्ग पर सड़क किनारे स्थित एक कुएं में एक महिला सहित दो बच्चो के शव मिलने से सनसनी फैल गई। प्रथम दृष्टा यह मामला हत्या का माना जा रहा है और ऐसा प्रतीत होता है कि इन तीनों की हत्या कर कही दूर से यहां लाकर कुएं में तीनों शवों को फैंक दिया , देखने मे शव दो से तीन दिन पुराने लग रहे है , महिला की उम्र करीब 35 साल बताई जा रही है वही इसमे मृतक एक बच्ची जिसकी उम्र करीब 17 साल है और एक लड़के का शव है जिसकी उम्र करीब 12 साल बताई जा रही है । पुलिस ने मौके पर पहुंच कर तीनो शवो को निकलवा कर मोर्चरी भिजवाया ।ऐसा भी प्रतीत हुआ कि तीनो के शवों को जल्दबाजी में फेंका गया जिससे एक शव कुए की मुंडेर के पास लोह के एंगिल पर ही अटक गया जिससे इस बात का जल्दी खुलासा हो गया । सबसे बड़ी बात है इसमे शवो के हाथ बंधे हुए थे और मुह में कपड़ा ठूंसा हुआ था ।

अभी तक बताया जा रहा है कि मृतकों में एक लड़का और लड़की और सम्भवतः उनकी मां का शव है , हालांकि तीनों शवों की अभी तक शिनाख्त ही नहीं हो पाई। शिनाख्त के बाद ही पता चलेगा आखिर में इन तीनों का रिश्ता क्या है पुलिस ने मौके पर एफएसएल टीम को भी बुलाया। स्पेशल टीम अधिकारी रविकांत ने बताया कि उनकी हत्या कर कर कुएं में फेंका गया है और गले पर चोट के निशान हैं इस तरीके से महसूस होता है कि गला दबाकर हत्या की गई है क्योंकि तीनों की जुबान बाहर निकली हुई थी।

इस घटना का खुलासा सोमवार दोपहर करीब 4 बजे हुआ जब पुलिस को सूचना मिली कि वैशाली नगर पुलिस थाना अंतर्गत बख्तल की चौकी के समीप स्थित सड़क किनारे बने हुए की कुएं की मुंडेर पर लोहे के एंगिल में किसी का शव लटका हुआ है तो पुलिस मौके पर पहुंची और उसको अपने कब्जे में लिया वह लड़की का शव था जो करीब 17 साल के बीच की होगी उसके हाथ पैर बंधे हुए थे उसके बाद पुलिस इस शव को अलवर राजीव गांधी सामान्य चिकित्सालय ले आई । इधर पुलिस जब कुएं में देखा तो 2 शव और पड़े हुए मिले तो पुलिस ने नागरिक सुरक्षा विभाग की टीम को बुलाया। कुएं पर जाल लगा हुआ था उसको हटाने में बड़ी दिक्कत आ रही थी तो पुलिस ने जेसीबी बुलाकर कुएं पर लगे जाल को हटाया उसके बाद टीम के द्वारा दोनो शव को निकलवाया गया , कुएं से निकाले शवों के भी हाथ बंधे हुए है। कुएं में पानी होने के कारण दोनों के शरीर फूल गए और गल गए। महिला के शरीर साड़ी लिपटी हुई थी। सबसे अहम बात मृतक बच्चो ने राजस्थान मदरसा बोर्ड टैग लगी हुई स्कूल की कमीज पहन रखी थी जिसके आधार पर यह संभावना व्यक्त की जा रही है कि यह बच्चे मदरसे में पढ़ते है । सबसे गंभीर बात तो यह है कि तीनों मृतकों के हाथ पैर बंधे हुए हैं , डीएसपी नारायण सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टिया तीनों की हत्या कर कर शव को यहां कुएं में फेंका गया है उनकी हत्या कहीं और की गई है।

0

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page

error: Content is protected !!